आंधी -पानी में कई घरों के उड़ गए एस्बेस्टस शीट, पेड़ो के गिरने से कही 11 हजार तो कही एलटी लाइन तार टूटकर गिरा आपूर्ति बाधित।

तेज़ एक्सप्रेस न्यूज़ – इब्राहिम / खान
दुद्धी / सोनभद्र

ब्लॉक क्षेत्र के गुलालझरिया गांव के कर्री टोला में आंधी ने मचाया बवंडर।

दुद्धी।कल शाम की आंधी व पानी ने ब्लॉक क्षेत्र के गुलालझरिया गाँव के कर्री में जमकर बवंडर मचाया।गांव के कई घरों के एस्बेस्टस शीट के छाजन हवा में उड़कर टूट गए।घरों से छाजन उड़ते ही ग्रामीणों के घरों में रखे अनाज भीग गए।जहां तेज आंधी से बाबू सिंह पुत्र स्व.झरी,लालचंद पुत्र गुलाब,विनोद पुत्र बनारसी मेहता,खुबलाल मेहता पुत्र डोमन मेहता,प्रमोद मेहता पुत्र बनारसी मेहता,संतोष पुत्र हरखमन कुशवाहा,अशोक पुत्र हरखमन कुशवाहा के घरों से एस्बेट्स के छाजन उड़ कर टूट गए वहीं एस्बेस्टस की शीट उड़कर गिरने से फूलमनियां देवी पत्नी विनोद मेहता का पैर भी टूट गया। पीड़िता को सीएचसी दुद्धी में भर्ती कराया गया है।
गाँव में कई स्थानों पर 11 हजार व एलटी तार पर पेड़ गिरने से टूट कर गिर गया जिससे विद्युत आपूर्ति भी बाधित हो गयी है । तेज हवाओं से दर्जनों फलदार पेड़ भी गिर गए। जिससे कई जगह रास्ता भी बाधित हो गया है।ग्रामीण त्रिभुवन यादव ने आंधी पानी से हुई क्षति का आकलन कराकर मदद की गुहार तहसील प्रसाशन से लगाई है।

6 Views