यात्रियों से भरी बस गिरी खाई में, 31 की मौत

तेज़ एक्सप्रेस न्यूज़/अशोक केशरी

जम्मू ।जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस अनियंत्रित होकर सोमवार को गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 31 लोगों की मौत होने की खबर है जबकि करीब 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. दुर्घटना में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हादसा सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ.

हादसे में घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. दुर्घटना स्थल पर बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी पुलिस की मदद की और कई यात्रियों को हादसे का शिकार हुई मिनीबस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. मौके पर राहत-बचाव काम जारी है. हालांकि अभी दुर्घटना में मारे गए लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

रिपोर्टों में कहा गया है कि मिनी बस संख्या JK17- 6787 केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी।
अधिकारियों के अनुसार, मिनीबस के खाई में गिरने की दुर्घटना सोमवार सुबर करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुई. यह मिनीबस केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. राहत-बचाव ऑपरेशन जारी है. पुलिस ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों का बचाव सुनिश्चित करना है।

7 Views