तिरंगा फहराते हुए निकाला गया बारह वफात का जुलूस।।

रिपोर्ट नरेंद्र कुमार सिंघानिया ब्यूरो जालौन यूपी

रामपुरा जालौन:- कस्वा रामपुरा मे आज हिन्दू व मुस्लिम समुदाय के लोगो ने एकता का परिचय देते हुए तिरंगा झंडा फहराते हुए बारह वफात का जुलूस निकाला। मुहम्मद साहब के जन्मदिन को बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया।
नगर चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह द्वारा जुलूस के काफिले पर पुष्प वर्षा कर जुलूस का स्वागत किया। जुलुस में शामिल बच्चों को फल वितरण किये। मुहम्मद साहब के जुलूस को मुस्लिम समुदाय के भाईयो ने प्रशासन के द्वारा दिये गए निर्देशों को ध्यान में रखते हुए निकाला। जुलूस में डीजे को शामिल नहीं किया गया। जुलूस में सिर्फ माइक के द्वारा तकरीरे व नारे लगाते हुए जामा मस्जिद से शुरू कर नगर भ्रमण करते हुए मस्जिद पर ही समापन कर दिया गया। जुलूस के निकलने के समय से समापन तक थाना पुलिस जुलूस के साथ रही व शांति प्रिय तरीके से मुहम्मद साहब का जन्मदिन मनाया गया। जगह जगह हिन्दू व मुस्लिम भाइयों ने जुलूस में शामिल लोगों को पानी व खीर वितरण की।
मुहम्मद साहब के जन्मदिन के जुलूस ने जामा मस्जिद के इमाम कारी गुलाम मुस्तफा नूरी, हाफिज अब्दुल अजीज, हाफिज मुईन खान, हुसैनी मस्जिद के इमाम मौलाना जरीफ हनफ़ी, तौशिफ कारी साहब, नगर चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह,शाहिद खान सभासद, गुड्डू सभासद, राजू फाइटर, अमीन, अनीश खान,मकबूल बाबू,समीम अहमद, प्रदीप, अमित , नरेन्द्र, बबलू पठान व रामपुरा, टीहर,नरौल आदि ग्रामो के लोगो सहित थाना पुलिस मौजूद रही।

2 Views