पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट में घायल की मौत

तेज एक्सप्रेस न्यूज़ – संदीप कुमार सिंह/ मनोज पटेल

राजगढ़ /मिर्जापुर

स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत दाे दिसंबर पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मंगलवार रात्रि 11:00 बजे मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर बुधवार पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गांव के दाे लोगों के खिलाफ अनिच्छित हत्या का मुकदमा दर्ज किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़िहान थाने के राजगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत काेनभरूहवां गांव निवासी बुद्धू का अपने पड़ोसी से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। रंजिश को लेकर 2 दिसंबर दिन में दोनों पक्षों के बीच विवाद होने पर एक पक्ष ने लाठी-डंडे से लैस होकर दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया था। घर में घुस कर मारपीट कर बुद्ध के पुत्र महेश उम्र 27 वर्ष को घायल कर दिया । हमलावर फरार हो गए थे। हमले में गंभीर रूप से घायल महेश को नदिहार बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद घायल महेश रात्रि मंगलवार रात्रि 11:00 बजे घर पर दम तोड़ दिया।
परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार काेनभरूहवां गांव निवासी रामसिंह पुत्र मुन्नीलाल एवं राजकुमार पुत्र मुन्नीलाल के खिलाफ अनिच्छित हत्या के आरोप में नामजद मकदमा दर्ज किया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

3 Views