चिटफंड कंपनी के 2 मुलाजिमों से पांच लुटेरे 10 लाख लूटकर फरार

[ad_1]



मलोट (मुक्तसर)। मलोट के दविंदरा रोड पर 5 नकाबपोश हथियारबंद लुटेरे दिनदहाड़े एक चिटफंड कंपनी भारत फाइनेंस इनक्लूविड लिमिटेड के कर्मचारी से 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दिए बयान में इंद्राज विश्वकर्मा ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास ऑफिस से बाइक पर साथी के साथ 9 लाख 99 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहा था। दविंदरारोड के पास सफेद अल्टो कार में सवार तीन लोगों ने घेर लिया। दो लोग नीचे उतरे और पिस्तौल के बल पर कैश बैग छीनकर ले गए। उन्होंने बताया कि लुटेरों के साथ बाइक पर सवार दो नकाबपोश आगे चल रहे थे। दोपहर सवा तीन बजे की वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लुटेरों की उम्र 25 से 30 साल की बीच थी। इन्होंने दस्तार बांधी हुई थी व चेहरे कपड़े से ढके हुए थे पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

पंप मुलाजिमों से 10 लाख लूटने वाले नहीं पकड़े गए: 15 अक्टूबर को मुक्तसर के मलोट रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के मुलाजिम से कार सवार लुटेरों ने 9 लाख 90 हजार रुपए लूटे थे। दोनों मुलाजिमों को घायल कर दिया था। पंप मैनेजर गगनदीप की बाद में बठिंडा में मौत हो गई थी। वारदात करने वाले पुलिस की गिरफ्त में अब भी बाहर हैं। अब ढाई माह में एक और घटना हो गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


rupees 10 lac looted by five goons from the employees of a chitfund company

[ad_2]

Source link